Gun Shy 2017

 Gun Shy 2017



Movie Type: Thriller

Language Used: English

Director: Simon West


Story 

तुर्क ने अपने सुपरमॉडल स्वीटहार्ट शीला (ओल्गा क्रालेंको) को शादी से पहले इकट्ठा करने के वर्षों में छोड़ दिया। वर्तमान में मालिबू में पास आउटकास्ट में रह रहे हैं, निराश तुर्क अपने दिनों से गुजरते हैं कम से कम लेगर से अधिक करते हैं - वह संगीत नहीं बनाता है, वह बुरी तरह से शीला को देखता है, और जब समाचार रिपोर्ट में गया और शीला को मेटल जल्लाद के "योको" के रूप में संदर्भित किया जाता है, तो उसका उपहास करता है। "(संभवत: इस आधार पर कि वह एक चतुर एजेंट और सक्षम कारीगर है), इतना सुस्त कि उसे तैरने जाना पड़ता है। कुछ लोगों को टीवी एल को चोट पहुंचाने की जरूरत है। इस तथ्य के बावजूद कि शीला ने उसे अपनी उत्पत्ति के लिए छुट्टी पर जाने के लिए लाउंज कुर्सी से उतरने के लिए मना लिया, चिली (हालांकि वह कल्पना करने का प्रयास करती है कि वह इंग्लैंड से है, जबकि अभी तक उसके विशिष्ट जोर देते हुए), वह जाती है उसके साथ जाओ। पाया नहीं जा सकता। उसे भ्रमण यात्रा पर ले जाएं। उसकी सभा बाद में निजी लोगों द्वारा अपहरण कर ली जाती है और जब उन्हें पता चलता है कि उसकी पहचान क्या है, तो वे उसके आगमन के लिए एक मिलियन डॉलर का भुगतान करने का अनुरोध करते हैं।



इससे पहले कि यह स्पष्ट हो जाए कि शीला किसी भी वास्तविक जोखिम में नहीं है - उसके रफियों ने स्वीकार किया कि वे लगभग नौ घंटे तक निजी रहे हैं और वह आवश्यक सीमेंट जैसी चीजों पर सिखाया गया है। किसी भी मामले में, तुर्क के लिए, चीजें कुछ हद तक उत्तरोत्तर उसके अंत में घुलमिल जाती हैं। उसके पास लाख है और वह उसके बदले में शीला का त्याग करने के लिए उत्सुक है, हालाँकि शुरू से ही वह अपने प्रमुख को पैसे भेजने के लिए नहीं पकड़ सकता है, सिर्फ निम्न-स्तरीय प्रतिनिधि मैरीबेथ (इस्लिंग लॉफ्टस)। वह उसे नकद मिलता है, हालांकि इस बिंदु पर, एक तड़प अमेरिकी सरकार की चंप (मार्क वैली) अपहरण की हवा हो जाती है और इस लक्ष्य के साथ पेशेवर सफलता के लिए एक कदम के रूप में परिस्थितियों का उपयोग करने का प्रयास करती है कि वह अपने मालिकों को मिल सके और भय को आगे बढ़ाने के लिए। इनकार। तुर्कों को यह सुनिश्चित करने के द्वारा वितरित करने में सक्षम करना कि ऐसा करने से पैट्रियट अधिनियम को नुकसान होगा। मैरीकेथ और एक रैंडी होम लोन रीकूप्रेशन मास्टर (जेसी जॉनसन), जो कि शीला और प्राइवेटर्स को एक्सचेंज करने के लिए जाने जाते हैं, को स्पष्ट करने के लिए एक पुनरुत्थानक तुर्क के प्रयास के रूप में, जबकि प्रशासन का ईंटलेयर तेजी से खराब हो जाता है और इसे होने से रोकने के लिए उग्र हो जाता है।



पटकथा के हर एक संकेत पर असर डालना, जो कि एक लंबे समय के लिए एक लंबे समय तक खिंचाव के लिए एक रैक पर लगाया गया है, थोड़े समय के बाद रहस्यमय तरीके से धूल को साफ किया जा रहा है और कैमरों से पहले सेट किया गया है - यह 1990 के मध्य से अमेज़ॅन और फेसबुक है जो अजीब लगता है। मनमाने ढंग से अटक जाने के बारे में एक घटिया गतिविधि की तरह, जैसे कि यह एक टुकड़ा छिड़कता है - "हथियार शर्मीला" एक तरह से या किसी अन्य शीर्ष-नीचे और पूरी तरह से एक साथ चोट पहुँचाता है। यह दोनों के रूप में आता है। टोबी डेविस और मार्क हास्केल स्मिथ की पटकथा पूरी तरह से जबरदस्त है - यहां तक ​​कि मुहावरेदार गतिविधि पैरोडी दिशानिर्देशों द्वारा भी। कहानी एक मलबे है, चुटकुले उद्दाम हैं, और बोर्ड पर पात्र नीरस और नीरस हैं। मुख्य शमौन पश्चिम भी शर्मनाक रूप से यहाँ अनाड़ी है। व्यंग्य के दृश्य भयानक हैं, गतिविधि समूह सक्रिय नहीं हैं और दोनों को मिलाने के लिए एक महत्वपूर्ण प्रयास है, एक पूरी तरह से लड़ाई की व्यवस्था है जहां कई अपराधियों को निकाला जाता है और एक शंख के साथ एक व्यक्ति पर संवेदनशीलता और फिर से उनके चेहरे और आंखों को सिकोड़ने पर ध्यान केंद्रित किया जाता है। । एक भयानक सेट-पीस के रूप में जिसे आप इस वर्ष देखेंगे।



इस बात को ध्यान में रखते हुए कि "गन शाय" एक ऐसी फिल्म है, जिसने स्क्रीनप्ले के आयोजन पर भी कोई गारंटी या इच्छा नहीं दिखाई होगी, आपको आश्चर्य होता है कि क्या बांद्रा को इसमें दिखाने के लिए उतावला हो सकता है। मुझे लगता है कि उन्होंने शुरुआती दो पन्नों में एक गैंडर लिया, पढ़ा कि वह सीड-टू-शेक हीरो की नौकरी संभालने जा रहे थे और उन्होंने इसे ठीक करने के लिए सहमति दी, बाकियों को मना करने से पहले और यह पता लगाने के लिए कि वह प्रमुख हिस्सा खर्च कर रहे हैं फिल्म के आसपास घूमना और एक हास्यास्पद दिखने वाली विग पहने हुए कुछ भी नहीं करना और अंत में क्रेडिट के दौरान एक मधुर संख्या तक उसे हवाओं में प्रस्तुत नहीं किया जाना चाहिए जो प्रक्रियाओं को परामर्श का मुख्य शॉट देंगे।

Film Screenshots





Download Now in 1080p Resolution Full HD Direct Download.

Google drive download link, Download speed upto 10 MBPS.




How to Download :Click on Download here then first adf ly or short est ad page will open, wait till the page loads then click on skip ad and when new page opens again wait for page to load and click on skip ad then finally your download will automatically start.

0 Comments: