Chhichhore 2019

   Chhichhore 2019




Movie Genre:  Drama/Comedy

Language: Hindi

Director: Nitesh Tiwari

Source:Internet


Story 

अनिरुद्ध "अनानी" पाठक अपने किशोर बेटे राघव के साथ रहने वाला एक तलाकशुदा मध्यम आयु वर्ग का व्यक्ति है, जो अपने जेईई का इंतजार कर रहा है, जिसके परिणामस्वरूप भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) में प्रवेश की उम्मीद है। अनिरुद्ध ने प्रदर्शन की पूर्व संध्या पर राघव को शैंपेन की एक बोतल की पेशकश की, जिससे उन्हें एक साथ उपलब्धि हासिल करने की उम्मीद थी, यह एहसास नहीं हुआ कि राघव दबाव में हैं। शैम्पेन की एक बोतल से राघव को संदेह हुआ कि वह ऐसा करने में असमर्थ है। राघव अगले दिन सीखता है कि वह वास्तव में अपने परीक्षण में विफल रहा है और वह "हारे हुए" कहे जाने के डर से बालकनी से बाहर गिर गया। अनिरुद्ध अस्पताल पहुंचता है जहां वह राघव की मां माया की पूर्व पत्नी माया को सांत्वना देने का प्रयास करता है।



अनिरुद्ध को कॉलेज के पहले दिन पता चला कि उसे एच 4 हॉस्टल सौंपा गया था, जो "हारे हुए" आवास के लिए कुख्यात है। हॉस्टल को नाम दिया गया है क्योंकि वे वार्षिक जनरल स्पोर्ट्स चैम्पियनशिप (जीसी) में खराब प्रदर्शन करते हैं। अनिरुद्ध अपने छात्रावास के आवास में सुधार से खुश नहीं है, हालांकि क्लर्क उसे सलाह देता है कि उसके प्रस्ताव की समीक्षा में समय लग सकता है। इस बीच, अनिरुद्ध अपने पांच छात्रावासों के साथ साथी बन जाता है, जो उसके साथ घनिष्ठ मित्रता स्थापित करते हैं।



1. गुरमीत सिंह ढिल्लों, एक वरिष्ठ हाइपरसेक्स 2। "एसिड," एक अन्य व्यक्ति जो अपनी अपमानजनक भाषा और उथले स्वभाव के लिए प्रसिद्ध है। डेरेक, तीसरे वर्ष के स्नातक जो कॉलेज के सर्वश्रेष्ठ एथलीट हैं। 1. सुंदर "मम्मी" श्रीवास्तव, एक बीमार माँ का 5 वां बच्चा। "नशे में धुत," एक सुपर-सीनियर नशे में धुत्त छात्र।



अनिरुद्ध ने अगले दो महीनों में पांच साथियों के साथ घनिष्ठ मित्रता विकसित की और अपनी भावी पत्नी के साथ माया के साथ डेटिंग शुरू की। जबकि, अनिरुद्ध की चपलता के कारण, एक वरिष्ठ H3 "रागी" ने सबसे सफल हॉस्टल होम समझा, अनिरुद्ध के आवेदन को ट्रैक करता है और उसे H3, एक पॉश से स्थानांतरित करने के लिए कहता है। और वहाँ एक महान हॉस्टल है जो H4 से अधिक है। हालांकि, अनिरुद्ध को अपने माता-पिता के साथ रहने की जरूरत है, लेकिन रागनी के बावजूद प्रस्ताव ठुकरा देता है। रैग्गी ने यह भी स्वीकार किया कि उन्होंने डेरेक को पहले से ही एक समान प्रस्ताव दिया था, लेकिन डेरेक ने इस प्रस्ताव को बेवकूफी से खारिज कर दिया। अनिरुद्ध, जो एक हारे हुए व्यक्ति के रूप में माना जाता है, को उम्मीद है कि उसका हॉस्टल प्रतिष्ठित जीसी ट्रॉफी अर्जित करेगा और "हारे हुए" नाम को मिटा देगा। वह डेरेक के साथ मिलकर काम कर रहा है, जिस पर उसके हॉस्टल तैयार करने का आरोप है।



वह जल्द ही सीखता है, हालांकि, उसकी टीम के सदस्य खेल में बहुत खराब हैं और जीतने का अवसर है। वह उन सभी लोगों को पीछे छोड़ देता है जो एक चीज को छोड़ देते हैं जो उन्हें सबसे ज्यादा प्यार करता है। वह फाइनल के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए अन्य प्रतियोगियों को विचलित करने के लिए कई योजनाओं के साथ आता है। उनकी योजनाएं काम करती हैं और H4 पहली बार फाइनल राउंड के लिए क्वालिफाई करता है जिसमें उन्हें H3 को हराने के लिए 4x400 मीटर रिले इवेंट, बास्केटबॉल टूर्नामेंट और शतरंज टूर्नामेंट लेना होगा। रागी डेरेक और बेवा को कमजोर करने का प्रयास करते हैं, अब चिंतित हैं कि एच 3 "हारे" के बादल में खो जाए।



अनिरुद्ध और उसके दोस्त राघव को बताते हैं कि एच 4 होस्टलाइट्स को प्रतियोगिता में हारने के बावजूद फिर से "हारे हुए" नाम नहीं दिया गया क्योंकि उन्होंने हारने के डर से प्रतियोगिता से बाहर निकलने के बजाय जीतने की कोशिश की। एक साल बाद, एक पूरी तरह से बरामद राघव अपने पहले कॉलेज के दिन में भाग ले रहा है, दर्शकों को यह याद दिलाने के लिए कभी नहीं कहता कि उसके कॉलेज का नाम क्या है या यह क्या है।

Film Screenshots








Download Now in 1080p Resolution Full HD Direct Download.

Google drive download link, Download speed upto 10 MBPS.




How to Download :Click on Download here then first adf ly or short est ad page will open, wait till the page loads then click on skip ad and when new page opens again wait for page to load and click on skip ad then finally your download will automatically start.

1 comment: