Escape Room 2019

   Escape Room 2019



Movie Genre:  Horror Thriller Action

Language: English

Director: Vijay Krishna Acharya 

Source:Internet


Story

"एस्केप रूम," एक और पीजी-13-मूल्यांकित रक्त और गोर फिल्म है, इस मौके पर विचलन हो रहा है, हालांकि एक सभ्य अभिनय की खोज में सेट टुकड़ों की एक प्राकृतिक व्यवस्था है। एक साजिश का एक सा नहीं है: छह औषधीय संत संबंधित पहेलियों के बीच की प्रगति को समझने का प्रयास करते हैं, और गुजरना निराशा की सजा है।



इन संतों ने अद्भुत, नकारात्मक चिह्न जीते हैं, तो मन को कोई प्रेरणा नहीं दी है कि कुछ हद तक (अभी तक उल्लेखनीय रूप से) "एस्केप रूम" को मान्यता देता है, जो सभी अपने निर्माताओं के सबसे बड़े प्रभाव को ध्यान में रखते हैं: गो - फोर-ब्रेक "सॉ" एक प्रगति लाती है। फिल्म प्रतिष्ठानों, "पीड़ा पोर्न" में असामान्य रूप से सुधार हुआ क्योंकि इसके निर्माताओं ने डेडहार्ड प्रशंसकों (और सिर्फ डेडहार्ड प्रशंसकों) की खरीद की। एक विकसित जरूरी। "सॉ" फ़िल्में शायद उनके तुरंत डेटेड ब्लड से जुड़ी हैं। जैसा कि यह हो सकता है, खुद का प्रतिनिधित्व करते हुए: मुझे उनके बेतुके ड्रामा प्लॉटिंग से प्यार है, विशेष रूप से बाद में "सॉ VI" और "सॉ: द फाइनल चैप्टर" (जिसके बारे में हॉरर के प्रशंसकों को पता नहीं है, अंतिम हैं " उपोत्पाद)।



"गेटअवे रूम" में काफी सुखद बोनट मिनट हैं, जिनमें से एक बड़े हिस्से में व्यर्थ गुजरने वाले जाल शामिल हैं। किसी भी स्थिति में, "गेटवे रूम" अतिरिक्त रूप से "सॉ" फिल्मों के विपरीत है, क्योंकि आप फिल्म की मामूली पीजी -13 रेटिंग पर निर्भर हो सकते हैं। बंद मौके पर कि "गेटअवे रूम" और "सॉ" निरंतरताओं के बीच अन्य महत्वपूर्ण विरोधाभास थे, यह एक मुद्दा नहीं होगा। दुर्भाग्य से, "ब्रेक रूम" पहले की तुलना में अधिक और अधिक उदासीन है।



"प्रस्थान कक्ष" उसी तरह व्यवस्थित किया गया है जैसा कि फिल्म के आंकड़ों की तरह चरित्र बनाने के लिए कई कथानक नहीं चलते हैं। छह अनुभव खोजकर्ता व्यापार के शिकागो स्थान पर वापस आने के लिए कड़े होकर बैठे थे। एक महिला की आवाज उन्हें देखने के लिए खड़े होने के लिए गाइड करती है। वे उसकी दिशाओं का पालन करते हैं और शुरुआती प्रसन्नता का व्यापार करते हैं। फिर भी, इस बिंदु पर सुइट के प्रवेश मार्ग के हैंडल टूट जाते हैं, उनकी निराश मेजबान की आवाज़ गायब हो जाती है (झटका: यह एक खाता था!), और एक जमीन-ब्रेकिंग संवहन ब्रायलर शैली रेडिएटर चालू करता है। फिल्म का घातक खेल शुरू होता है।



यदि आप मेरे समान हैं, तो आप संभवतः उनके पात्रों या प्रदर्शनियों के लिए "प्रस्थान कक्ष" और "सॉ" जैसी गति चित्रों को नहीं देखते हैं। सभी बातों पर विचार किया जा सकता है, यह कुछ ऐसा हो सकता है जिसे आप "प्रस्थान कक्ष" देखने के दौरान यह समझने के लिए करें कि फिल्म का शेष भाग कितना व्यवस्थित है। दुख की बात है, निक डोडानी और जेसन एलिस - जो व्यक्तिगत रूप से क्लूलेस फिडेल गीक डैनी की भूमिका निभाते हैं और महसूस करते हैं कि यह जेसन है, अक्सर उत्तेजित और चिड़चिड़े होते हैं। क्या अधिक है, टायलर लबिन, एक समान विश्व स्तरीय ट्रक चालक माइक की नौकरी में, शायद ही कुछ भी करता है। नरक, यहां तक ​​कि चरित्र-मुग्ध देबोराह एन वोल - तीव्र, सक्षम युद्ध वीर अमांडा के रूप में - शायद ही एक एकांत दृश्य ले सकते हैं (जब आप इसे देखेंगे तो आपको पता चल जाएगा)।



इसमें से कोई भी इतना भयानक नहीं होगा यदि दो कम से कम लुभावने मनोरंजन और पात्र बाकी सभी को ग्रहण नहीं करते हैं। लोगन मिलर -, उदाहरण के लिए, मादक बेन (हालांकि युवा!) शराबी बेन - शायद चल रहे रक्त और गोर फिल्म में सबसे युवा बायरन है। इसके अलावा, ज़ोए, टेलर रसेल द्वारा वापस लिया गया एक अंडरग्रेड स्पष्ट रूप से उनके उत्साही आचरण के रूप में विशेषता है। आप निश्चित रूप से महसूस करते हैं कि बेन और ज़ोइ के साथ क्या होगा, हालांकि यहां तक ​​कि एक मुद्दा नहीं होगा यदि शेष "प्रस्थान कक्ष" में नहीं है।



उचित होने के लिए: डेमेज ट्रैप के टुकड़े एक हाथ के वजन वाले मजेदार विषय से जुड़ते हैं, उदाहरण के लिए, टिम बर्टन रूम या डर्बी हॉस्पिटल वार्ड। किसी भी मामले में, कि इसके बारे में है। स्टोव लाउंज क्षेत्र को पकड़े हुए जानकारी का एक सुस्त टुकड़ा है और पूरी तरह से वाटर-कूलर है, जैसा कि (स्पष्ट रूप से) रेब ब्रैडबरी के फारेनहाइट 451 का एक असंतुष्ट डुप्लिकेट है। क्या अधिक है, एक अपस्कर्ट टरबाइन पूल कक्ष इसकी जलन गड़बड़ के कारण प्रमुख है बस एक धुन बजाता है, अपमानजनक और अक्सर!) और जल्दी से छत गिर जाती है, मेरा मतलब मंजिल है।



बेशक, यह "सॉ" गति चित्रों की तुलना में कम मज़ेदार है, फिर भी "प्रस्थान कक्ष" किस कारण से अपनी शर्तों पर शॉट नहीं लेता है? पात्रों में से हर एक सुस्त विशेषाधिकार प्राप्त अंतर्दृष्टि है जो वास्तव में उनके Sisyphean संघर्ष को महत्व देता है। किसी भी मामले में, उनके रहस्य पर्याप्त रूप से गहरा नहीं हैं, और न ही उनके रुब-गोल्डबेलरियाई अपराधियों को पर्याप्त रूप से जंगली होना महत्वपूर्ण है। (दूसरा-से-अंतिम बीवलर कक्ष, जो एक आपातकालीन क्लिनिक के एक वार्ड जैसा दिखता है, विशेष रूप से सुस्त है)।

Film Screenshots





Download Now in 1080p Resolution Full HD Direct Download.

Google drive download link, Download speed upto 10 MBPS.




How to Download :Click on Download here then first adf ly or short est ad page will open, wait till the page loads then click on skip ad and when new page opens again wait for page to load and click on skip ad then finally your download will automatically start.

0 Comments: