Bahubali 2 2017

 Bahubali 2:The Conclusion 2017




Story

कट्टप्पा स्पष्ट करते हैं कि उन्होंने अमरेंद्र बाहुबली की हत्या कैसे की।



कालकेय की अशक्तता के बाद, अमरेंद्र बाहुबली को महिष्मती और भल्लालदेव के भविष्य का अधिकारी घोषित किया गया। राजमाथा शिवगामी, अमरेन्द्र को कट्टप्पा के साथ दायरे और उसके पड़ोस का दौरा करने का आदेश देती है। यात्रा के दौरान, अमरेन्द्र, कुंतला के पड़ोसी महंतमती की राजकुमारी देवसेना के हमले के लिए पर्यवेक्षक बन गए। उसके साथ बुरी तरह से आसक्त होकर, वह एक लड़ाई के बाद उसकी ओर बढ़ता है, एक सामान्य और आवारा की तरह काम करते हुए, कट्टप्पा अपने चाचा की भूमिका निभाता है, और एक शाही व्यवसाय के लिए शाही शाही निवास में स्वीकार किया जाता है।



भल्लालदेव को अमरेंद्र के प्रदर्शन का संदेश मिलता है और देवसेना की छवि को देखते हुए वह इसके लिए तैयार हो जाता है। वह देवसेना के विवाह के लिए शिवगामी के पास जाता है। राजमाता, देवसेना के लिए अमरेंद्र के स्नेह से बेहोश, भल्लालदेव को सांत्वना देती है और सगाई का प्रस्ताव बचाने वाली कुंतला को एक दूत भेजती है। एक असंतुष्ट देवसेना ने इस विचार को तीखे जवाबों से खारिज कर दिया। उसकी प्रतिक्रिया सुनकर, सिवागामी ने अमरेंद्र को आदेश दिया कि देवसेना को महिष्मती के पास एक बंधक के रूप में लाया जाए।



फिर, कुंतला पर डकैतों की तरह सशस्त्र बल पिंडारियों द्वारा हमला किया जाता है। अमरेंद्र, कट्टप्पा, देवसेना के मामा, कुमरा वर्मा की सहायता से, मारपीट और कुंतला को मार सकते हैं। जब संबोधित किया गया, तो अमरेंद्र ने उनके वास्तविक व्यक्तित्व को उजागर किया। उसे माहिष्मती से एक पंख वाला प्राणी का दर्जा प्राप्त है, जो देवसेना को पकड़ता है। वह देवसेना को गारंटी देता है कि वह उसके सम्मान को सुरक्षित करेगा और उसे माहिष्मती के साथ उसकी भावी महिला के रूप में मनाने के लिए राजी करेगा।



माहिष्मती में उतरने के बाद, गलतफहमी का पर्दाफाश होता है और जब अमरेन्द्र को एक अंतिम प्रस्ताव दिया जाता है कि उसे या तो प्राधिकरण का पद चुनना चाहिए या देवसेना को, वह अंतिम उल्लेख करता है। भल्लालदेव को प्रभु का प्रतिनिधि बनाया गया और अमरेन्द्र को नया प्रशासक बनाया गया। किसी भी मामले में, यह व्यक्तियों के बीच अमरेन्द्र की सर्वव्यापकता को प्रभावित नहीं करता है। देवसेना के शिशु स्नान के दौरान, भल्लालदेव एक "आशीर्वाद" के रूप में अमरेन्द्र को अपने दायित्व सौंपते हैं और उन्हें एक सेठकथी प्रदान करते हैं। देवसेना शिवगामी की निष्क्रियता की आलोचना करती है और भल्लालदेव का अपमान करती है। आगे की झड़पों के कारण (देवसेना और सेतुपति के बीच एक सवाल), अमरेन्द्र और देवसेना को रीगल महल से बाहर कर दिया जाता है, जो व्यक्तियों के बीच खुशी से रहते हैं।



बिज्जलदेव कुमार वर्मा को गारंटी देता है कि भल्लालदेव अमरेंद्र के जीवन के बाद है और उसे अपने भाई को शादी के लिए सुनिश्चित करने के लिए स्वामी का वध करना चाहिए। कुमारा वर्मा शाम के समय के आसपास महल में प्रवेश करते हैं, भल्लालदेव द्वारा पाया और मार डाला जाता है, फिर भी इससे पहले कि वह शिवागामी को व्यक्तियों के लिए अपने स्थिर संबंध के कारण अमरेंद्र को मारने के लिए राजी करने की अपनी साजिश को उजागर नहीं करता। । सिवागामी द्वारा इस तरह के भल्लालदेव की वास्तविकता गंभीर जोखिम में है, फिर भी यह खुला विरोधी कड़ा आम युद्ध लाएगा, कट्टप्पा से अनुरोध है कि वे अमरेन्द्र को मार दें। कट्टप्पा, संप्रभु की सेवा करने की अपनी गारंटी से बंधे हुए, अमरेन्द्र को बताते हैं कि वह एक मुश्किल स्थिति में है, और बाद में उसे धोखा देता है और उसका वध कर देता है।



अमरेंद्र के गुजरने के बाद, कट्टप्पा बहुत पहले भल्लालदेव को बेचकर बाहर निकलता है और शिवगामी को रोशन करता है, जो अपने शाही निवास के बाहर धमकी भरे समूह को पता चलता है कि अमरेन्द्र मर चुका है और वह अधिकार की स्थिति पर नवजात शिशु महोबा बाहुबली को नियुक्त कर देगा। जैसा कि भल्लालदेव और उसके लोग संप्रभु पर कब्जा करने जा रहे हैं, वह नए स्वामी के साथ भागता है, हालांकि भल्लालदेव को बोल्ट द्वारा गोली मारे जाने के बाद वह एक धारा में गिर जाता है। जैसा कि भल्लालदेव ने 25 वर्षों के लिए देवसेना को बंदी बना लिया और कुंतला को ध्वस्त कर दिया, महेंद्र बड़ा होकर राजा भल्लालदेव के खिलाफ गुरिल्ला युद्ध में भाग लेने वाले पाखण्डी सभा को चलाता है।



पूरी कहानी सुनने के मद्देनजर, महेंद्र बाहुबली (अन्यथा शिवुडू के रूप में जाना जाता है) कट्टप्पा की सहायता से अपनी सेना को हटाकर अपने पिता के निधन के लिए जवाबी कार्रवाई करता है और अवधिका और शहर के व्यक्तियों के साथ माहिष्मती वापस आता है। परिणामी युद्ध के बाद, भल्लालदेव महेंद्र द्वारा वशीभूत हो गए और देवसेना द्वारा आयोजित एक आग पर जीवित भस्म हो गए। भल्लालदेव के क्रूर दिशानिर्देश का उपभोग करते हुए, महेंद्र अवंतिका के साथ उसके प्रभु के रूप में नए स्वामी में बदल जाता है।

Film Screenshots

















Download Now in 1080p Resolution Full HD Direct Download.

Google drive download link, Download speed upto 10 MBPS.




How to Download :Click on Download here then first adf ly or short est ad page will open, wait till the page loads then click on skip ad and when new page opens again wait for page to load and click on skip ad then finally your download will automatically start.

0 Comments: