Mission Impossible Fallout

  Mission Impossible Fallout 2018



Movie Type: Action Adventure Drama Thriller

Language: English

Director: Christopher McQuarrie 


Story 


मिशन में: असंभव - दुष्ट राष्ट्र, "आउटलैंडिश मिशन फोर्स" को आधिकारिक रूप से तोड़ दिया गया था और एलेक बाल्डविन के सीआईए निदेशक अली हुनले द्वारा प्रबंधित अमेरिकी सरकार द्वारा सीआईए में बनाए रखने का अनुरोध किया गया था।

किसी भी मामले में, मावरिक देश में चीजें इतनी अच्छी तरह से चली गईं कि आईएमएफ को दूसरे सचिव: एलन हुनले के साथ फिर से स्थापित किया गया। जब परिणाम शुरू होता है, तो एथन हंट के साथ एलन बटिंग हेड्स होते हैं, इस बार बाड़ के समान तरफ।



जैसा कि हो सकता है, जेरेमी रेनर के विलियम ब्रांड को देखने की उम्मीद न करें, जो 2011 की निर्णायक व्यवस्था में शामिल हुए: - घोस्ट प्रोटोकॉल। जब उन्होंने दुष्ट राष्ट्र में एक महत्वपूर्ण काम किया, तो रेनर को थानोस से जूझते हुए कुछ हद तक हलचल महसूस हुई, जो ईथन और आईएमएफ को सबसे हालिया फिल्म में फिर से शामिल करने के लिए।



इसके अतिरिक्त, अब, हमें संभावना है कि आपको लूथर (विंग रम्स, जो 1995 के बाद से शुरू हुआ था) से बाहर और बेंजी (साइमन पेग, जो 2006 की रणनीतिक: III) में शामिल हो गए हैं, के बारे में आपको शिक्षित करने की आवश्यकता नहीं है। जैसा कि यह हो सकता है, गारंटी हो, वे वापस नहीं आएंगे और वे संभवतः कहीं भी नहीं जा रहे हैं।

महत्वपूर्ण नतीजा

शॉन हैरिस सोलोमन लेन के रूप में 'रणनीतिक: - नतीजा।'

सोलोमन पथ

मेवरिक नेशन की भारी-भरकम जीवनशैली, खौफनाक सोलोमन लेन (सीन हैरिस के माध्यम से निभाई गई) मोटे तौर पर फॉलआउट में लौटती है।

X-MI6 Agent ने दुनिया भर में होने वाले खूंखार होने की एक बड़ी घटना को समाप्त कर दिया, जो मावरा देश के अपने स्वयं के सिंडिकेट की तुलना में अधिक गुप्त शक्तियों द्वारा खेला जाता है। फॉलआउट में, "राउस्ड" लेन की आवश्यकता है, जैसा कि सीआईए (एंजेला बेसन के एरिका स्लोअन द्वारा चलाई गई)। परिणाम व्यवस्था के पूरे अस्तित्व के माध्यम से पहला रन है जो एक प्रतिद्वंद्वी ने वापस किया, उदाहरण के लिए, लेक्स लूथर सुपरमैन के प्रतिशोध की तलाश में।

Film Screenshots







Download Now in 1080p Resolution Full HD Direct Download.

Google drive download link, Download speed upto 10 MBPS.




How to Download :Click on Download here then first adf ly or short est ad page will open, wait till the page loads then click on skip ad and when new page opens again wait for page to load and click on skip ad then finally your download will automatically start.

0 Comments: