Deadpool 2 2018

 Deadpool 2 2018



Movie Type: Action Adventure Comedy Sci Fi

Language: English

Director: Tim Miller


Story



एक लंबे समय के लिए किराए के सैनिक डेडपूल के रूप में गलत तरीके से रचित गलत तरीके से लड़ने के मद्देनजर, वेड विल्सन ने अपने बेहतर आधे वेनेसा के साथ अपने स्मरणोत्सव पर अपने उद्देश्यों में से एक को मारने के लिए उपेक्षा की। उस रात, जोड़ी एक परिवार शुरू करने के लिए चुनने के बाद, लक्ष्य विल्सन को ट्रैक करता है और गलती से वेनेसा की हत्या कर देता है। विल्सन ने प्रतिशोध में आदमी का कत्ल कर दिया, और डेढ़ महीने बाद आत्महत्या का प्रयास किया, अपने आप को उसके निधन के लिए सेंसर कर दिया। वैनेसा का विल्सन के जीवनकाल में एक सपना है, हालांकि उसके शरीर के टुकड़े सहन करते हैं और कोलोसस द्वारा वापस आ जाते हैं। विल्सन को अंतिम स्कीके के रूप में सिर्फ एक स्की-बॉल टोकन, एक स्मरणोत्सव आशीर्वाद के साथ छोड़ दिया जाता है।








एक्स-मेंशन में रिक्रिएट करते हुए, विल्सन ने झिझकते हुए एक्स-मेन से जुड़ने की हिदायत दी, क्योंकि उसे भरोसा है कि वेनेसा को उसकी जरूरत थी। उन्होंने, कोलोसस और नेगासोनिक जुवेनाइल वारहेड ने अधिकारियों और अप्रत्याशित युवा सनकी रसेल कोलिन्स / फायरफिस्ट के बीच एक आधे रास्ते के घर में "फ्रीक रेडिएशन सेंटर" नाम से प्रतिक्रिया व्यक्त की। विल्सन समझते हैं कि कॉलिन्स आधे घर के कर्मचारियों द्वारा गुमराह किया गया है, और कर्मचारियों में से एक की हत्या करता है। गोलियत उसे किसी अन्य व्यक्ति को मारने से रोकता है, और विल्सन और कॉलिन्स दोनों को पकड़ लिया जाता है। अतिथि द्वारा अपनी ताकतों को स्मरण करते हुए, उन्हें आइस बॉक्स में ले जाया जाता है, जो कि कुटिल बदमाशों के लिए एक अलग जेल है। इस बीच में, केबल - भविष्य से एक कम्प्यूटरीकृत सेनानी जिसका परिवार एक पुराने कोलिन्स द्वारा मारा जाता है - कोलिन्स को मारने के लिए वापस बाहर निकालता है जब तक कि वह एक हत्यारे में बदल नहीं जाता।





लिंक कूलर में टूट जाता है और कोलिन्स का हमला करता है। विल्सन, जिनकी गर्दन निम्नलिखित लड़ाई में टूट जाती है, कोलिन्स की रक्षा करने का प्रयास करते हैं। केबल वेनेसा के टोकन लेने के बाद, विल्सन खुद को मारता है और केबल जेल से बाहर निकलता है, हालांकि इससे पहले नहीं कि कोलिन्स विल्सन को मनाता है कि वह युवा शैतान के बारे में सोचता है। एक बार फिर मौत के करीब, विल्सन के पास वैनेसा की एक और दृष्टि है जिसमें वह उसे कॉलिंस का समर्थन करने के लिए राजी करती है। विल्सन ने कोलिन्स को जेल ले जाने वाले एस्कॉर्ट से हटाने और उसे लिंक से सुरक्षित करने के लिए एक्स-फोर्स नामक एक समूह की रचना की। समूह पैराशूट द्वारा कारवां पर अपने हमले को भेजता है, हालांकि विल्सन और लकी डोमिनो से अलग सभी लोग आने के दौरान धूल को काटते हैं। जब वे केबल लड़ाई करते हैं, तो कोलिन्स व्यक्तिगत बंदी जगनेर को मुक्त करता है, जो दमनकारी आधे रास्ते के डीन को मारने के साथ कॉलिन्स की सहायता करने के लिए सहमति देता है। बाज़ीगर पहरेदारी करता है, खुद को और कोलिन्स को दूर करने में सक्षम बनाता है।





लिंक विल्सन और डोमिनोज़ के साथ काम करने के लिए कोलिन्स की पहली हत्या को रोकने के लिए प्रस्ताव देता है, और विल्सन को कॉलिन्स के साथ विश्वास करने की अनुमति देता है। आधे घर में, वे जुग्गोरनॉट से प्रभावित हैं, जबकि कोलिन्स डीन की हत्या करता है, जब तक कि कोलोसस - जो विल्सन की मदद नहीं करेगा विल्सन के घातक तरीकों के परिणामस्वरूप - जुगोरनॉट पर कब्जा करने के लिए आता है। जब विल्सन कॉलिन्स के साथ विश्वास करने की उपेक्षा करता है, उस समय, केबल युवा सनकी पर शॉट लेता है। विल्सन ने रेफ्रिजरेटर नेकलाइन पहनते समय शॉट से पहले हॉप किया और बाल्टी को मारने के बाद वेनेसा के साथ पुनर्मिलन किया। इस तपस्या को देखकर, कोलिन्स निर्देशक का वध नहीं करते हैं; यह इस लक्ष्य के साथ भविष्य को आगे बढ़ाता है कि लिंक परिवार वर्तमान में समाप्त होता है। लिंक अपने समय-यात्रा गैजेट पर अंतिम शुल्क का उपयोग करता है, जिसे वह अपने परिवार में वापस आने, कुछ मिनटों के लिए लौटने और विल्सन के दिल से पहले वैनेसा के टोकन का उपयोग करने की उम्मीद करता है। वर्तमान में जब विल्सन कॉलिंस के लिए जाते हैं, तो इसे एक टोकन पकड़ा जाता है और दो भाग जाते हैं जबकि कोलिन्स के दिल में अभी भी अंतर है। बाद में, निर्देशक को डोपिंदर, विल्सन के कैब चालक साथी द्वारा नियंत्रित किया जाता है।





एक मिड-क्रेडिट व्यवस्था में, नेगासोनिक किशोरी वारहेड और उसके प्रिय युकिओ विल्सन के लिए लिंक के टाइम-ट्रैवल गैजेट को ठीक करता है। वह वैनेसा और एक्स-फोर्स भाग पीटर के जीवन को समाप्त करने के लिए इसका उपयोग करता है, और एक्स-मेन ऑरिजिंस दोनों का वध करता है: डेडपूल के संस्करण वूल्वरिन और ऑन-स्क्रीन चरित्र रयान रेनॉल्ड्स, जबकि वह मानते हैं कि फिल्म ग्रीन लैंटर्न कर रही है।Film Screenshots






Download Now in 1080p Resolution Full HD Direct Download.

Google drive download link, Download speed upto 10 MBPS.




How to Download :Click on Download here then first adf ly or short est ad page will open, wait till the page loads then click on skip ad and when new page opens again wait for page to load and click on skip ad then finally your download will automatically start.

0 Comments: