The Nun 2018

 The Nun 2018 



Director:- Corin Hardy


१ ९ ५२ रोमानिया में, सेंट कार्टा धार्मिक समुदाय में रहने वाले दो रोमन कैथोलिक नन पर असंगत शक्ति द्वारा हमला किया जाता है, जब वे एक प्राचीन ईसाई अवशेष को पुनर्प्राप्त करने के लिए एक मार्ग में प्रवेश करते हैं। बहन विक्टोरिया, जीवित धार्मिक वैरागी, आक्रामक से भागती है, एक दुष्ट उपस्थिति जो एक भक्त के रूप में दिखाई देती है, और खुद को लटका देती है। उसका शव फ्रैंची को मिला है, जो नन की आपूर्ति करता है।



इस प्रकरण के वेटिकन विद्वानों ने और फादर बुर्के को रोम बुलाया, जहां उन्होंने सिस्टर आइरीन के साथ अपने शौकिया भक्त के रूप में जाने का अनुरोध किया, ताकि वह परिस्थिति का पता लगा सके। उस समय जब सिस्टर आइरीन एक स्कूल में बच्चों को धर्म और विज्ञान के बीच संबंध दिखा रही हैं, उनकी माँ उन पर प्रचलित होती हैं और उन्हें सलाह देती हैं कि बर्क रोमानिया में अपने भ्रमण के लिए इरेने के बैकअप की मांग करने के लिए आया है।



यह जोड़ी रोमानिया की यात्रा करती है और फ्रैंची से मिलती है, जो उन्हें अभय के पास ले जाती है। वे विक्टोरिया के शरीर को ढूंढते हैं और उसके शरीर से एक चाबी निकालते हैं। अंदर, वे एब्स का अनुभव करते हैं, जो उन्हें सलाह देते हैं कि नन रात के दौरान शांत समय देखते हैं और उन्हें इस घटना में संलग्न समुदाय में रहने की पेशकश करते हैं कि वे अगले दिन बहाल करना चाहते हैं। फ्रैंची पर एक शैतान द्वारा हमला किया जाता है क्योंकि वह शहर में वापस आता है, फिर भी दूर हो जाता है। बर्क ने इरेने को खुलासा किया कि वह एक बच्चा है जिसे डैनियल ने गायब कर दिया था, निष्कासन के दौरान गंभीर रूप से नुकसान पहुंचाया, और जब भी बर्क उसके साथ बच्चे के निधन की चिंता के बारे में चिंता करता है। इरेने ने बताया कि एक युवा महिला के रूप में, उनके सपने थे और उनके हर सपने को "मैरी पॉइंट द वे" के साथ निवेश किया गया था, जिससे मण्डली को उसकी ओर आकर्षित होने का मौका मिला। उस रात, बुरके को दुष्ट इकाई द्वारा कब्रिस्तान में जिंदा कवर किए जाने के मद्देनजर इरेने द्वारा सुरक्षित किया जाता है।



अगले दिन, इरेन और बर्क वापस अभय के पास आते हैं, हालांकि सिर्फ इरेन में प्रवेश करते हैं क्योंकि यह एक आदेश है। वह कुछ अलग-अलग ननों से मिलती है और उन्हें पता चलता है कि यूनिट को नियंत्रण में रखने के लिए वे लगातार दमन, अदला-बदली कर रहे हैं। सिस्टर ओना नूनरी की ऐतिहासिक पृष्ठभूमि को उजागर करती है: यह मध्य युग में एक ड्यूक द्वारा एक चेटू के रूप में काम किया गया था जो काले जादू के लिए इच्छुक था। ड्यूक ने शैतानी उपस्थिति में शैतानी उपस्थिति के माध्यम से शैतानी तत्व को इकट्ठा किया, फिर भी ईसाई शूरवीरों द्वारा हत्या कर दी गई, जिन्होंने यीशु मसीह के रक्त वाले क्यूरियोस के साथ दरार को ठीक किया। इसके बावजूद, द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान बम विस्फोटों ने यूनिट को पुनर्जीवित कर दिया। बर्क यूनिट को वुलक के रूप में अलग करता है और पाता है कि अबुस शुरू से ही मर चुका है।



फ्रेंकी अभय के लिए इरेन और बर्क की मदद करता है। इरेने वालक द्वारा हमला किया जाता है और बुरी आत्मा से दूर होने के लिए एक नुकीलापन जोड़ता है। इस बिंदु पर जब सभा फिर से शुरू होती है, इरीन समझती है कि उसने जो भी नन देखीं, उनमें से कोई भी वास्तविक नहीं थी और वह अकेले ही उसका विरोध कर रही थी, बाद में समझ में आया कि विक्टोरिया नन में अंतिम क्लोस्टर अनुयायी थी और वह वालक थी। अपने शरीर को सेट होने से रखने के लिए खुद को तैयार किया था। क्या अधिक है, दुर्भावनापूर्ण खाली करना।



यह स्वीकार करते हुए कि अवशेष में निहित मसीह के रक्त के साथ फ्रैक्चर को सील करने पर वल्क को रोक दिया जाना चाहिए, तिकड़ी के पास की शीशी विक्टोरिया के साथ कुंजी को हटा देती है। इरेन बर्क को शिक्षित करता है कि भगवान ने उसे अपने नाजुक वादे को एक धार्मिक वैराग्य बनाने के लिए माना है और अनुरोध करता है कि बर्क उसे एक विशेषज्ञ पवित्र भक्त की स्थिति में उठा ले, जो वह अबी के प्रार्थना के घर में करता है।



तीन मार्ग के प्रवेश मार्ग खोलने के मद्देनजर, इरेना को पेंटाग्राम में आकर्षित किया गया है और इसमें वेलक है। फ्रेंकी ने बुरी आत्मा को बाहर निकाला, जो मसीह के रक्त के एक हिस्से को बहा रहा था। बर्क डैनियल के प्रेत द्वारा घायल हो गया क्योंकि वाल्क एक अतिप्रवाह कक्ष में इरेने का दम घुटता है। आइरीन बुरी आत्मा के चेहरे में मसीह के खून को निकालता है, क्योंकि यह मसीह के रक्त को विभाजित कर देता है। फ्रेंकी ने इरेन को पुनर्जीवित करने के बाद, वह मौरिस के रूप में अपना वास्तविक नाम उजागर करता है। अन्य लोगों के लिए अस्पष्ट, मौरिस को उसकी गर्दन पर उलटे क्रॉस की तरह, वालक के करीब रखा गया है।



कॉलेज की कक्षा में उन्नीस वर्षों के बाद, कैरोलिन पेरोन एड और लोरेन वारेन के रूप में मौरिस को निष्कासित करने के अपने प्रयास की फिल्म देखते हैं। रिकॉर्डिंग में, मौरिस ने लोरेन को पकड़ा, एड के गुजरने को देखते हुए, पेरोन के वारंट के संबंध में एक परीक्षा को प्रेरित किया

Film Screenshots






Download Now in 1080p Resolution Full HD Direct Download.

Google drive download link, Download speed upto 10 MBPS.





How to Download :Click on Download here then first adf ly or short est ad page will open, wait till the page loads then click on skip ad and when new page opens again wait for page to load and click on skip ad then finally your download will automatically start.

0 Comments: