Ghost Stories 2020

Ghost Stories 2020



Movie Genre: Anthology, Horror
Language: English
Director: Karan Johar, Dibakar Banarjee, 
Anurag Kashyap,Zoya Akhtar


Story 

कहानी 1 - ज़ोया अख्तर द्वारा समन्वित

समीरा (जान्हवी कपूर), एक युवा मेडिकल अटेंडेंट, एक दुर्बल घर में एक बूढ़ी औरत श्रीमती मलिक (सुरेखा सीकरी) से निपटने के लिए भूमि। पिछला बेसहारा है, एक हिचकिचाहट प्रिय Guddu (विजय वर्मा) पर लोभी; अंतिम उल्लेख, उसके समय में एक सदमा परिचारकों के बीच के अंतर के बीच बच्चे को लंबाई के लिए बूढ़ी मां के साथ व्यवहार करना चाहिए, हालांकि वह कहीं भी पास नहीं है। श्रीमती मलिक समीरा को बताती है कि उसका बच्चा निम्नलिखित कमरे में दर्जन भर है, फिर भी कोई नहीं है। बाद में, यह पता चला कि बच्चा कभी नहीं पलटा और उसने तीन दिन पहले भुखमरी के कारण बाल्टी को लात मार दी

कहानी 2 - अनुराग कश्यप द्वारा समन्वित

सेट करें कि 90 के ब्रिटेन के साथ कैसा महसूस होता है, जो कि एक बेहद घनीभूत दिखती है, जो कि मोनोक्रोम पर सरहद है, कहानी एक अविश्वासी, गर्भवती महिला नेहा (शोभिता धूलिपाला) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दिवंगत बहन के बच्चे, अंश (ज़ाचरी ब्रेज़) पर नज़र रखती है। एक बच्चे की शीर्ष दोस्ती और एक निःसंतान युवती के प्रति अविश्वास की वजह से लोगों को बेवजह मदद मिलती है। अंत में, वह समय से पहले प्रसव होने और अपने बच्चे को खाने के लिए प्रकट होती है, और उसका भतीजा उत्साहित है कि उसकी चाची उसे अभी से प्यार करेगी।

कहानी 3 - दिबाकर बनर्जी द्वारा समन्वित

एक व्यक्ति (सुकांत गोयल) एक समुदाय, बीज़-घर में यह सोचने के लिए उतरता है कि एक बच्चे (आदित्य शेट्टी) और युवा महिला (ईवा अमित परदेशी) के अपवाद के साथ इसकी रिक्तता। उन्होंने बताया कि युवती के पिता, जो कि विशाल शहर के सौ-घर के पार्षद हैं, द्वारा सबको खा लिया गया है। शुरू से ही, आदमी युवाओं को स्वीकार नहीं करेगा और जब वह बाहर जाने का प्रयास करता है, तो उसे एक महिला जैसी लाश मिलती है, जो उसके साथ मारपीट करती है। बच्चा उसे बचाता है, और संरक्षित घर में वापस, वह इन युवाओं को छोड़ देता है और पड़ोस के विशेषज्ञों को सावधान करता है। इस बिंदु पर जब वह बाहर निकलता है और एक स्कूल में प्रवेश करता है, तो वह महत्वपूर्ण जड़ता और असामान्य रूप से ले जाता है। प्रमुख कहीं से भी कूदता है और भागता है, जिससे आदमी घबरा जाता है। बच्चों ने उसे बताया कि कुछ लोग, ताकि खुद को खाए जाने से बचे, दूसरों को भी खाना शुरू कर दिया क्योंकि जानवर उन व्यक्तियों को नहीं खाते हैं जो इसी तरह मानव ऊतक खाते हैं। जैसे ही आदमी देखता है, स्कूल प्रमुख जमीन पर बैठ जाता है। बिल्कुल सही अब, युवा महिला के पिता, जो भालू जैसे जानवर के बाद ले जाते हैं, अपने कमरे में मासिक धर्म में जाते हैं। पशु, जिसकी दृष्टि खराब है, वह आदमी और बच्चों की मंहगाई को नहीं पहचान सकता, जब तक कि युवा महिला, अपने पिता के प्रति स्नेह के साथ हार नहीं जाती, उसके करीब जाती है, बस उसे मार डाला जाता है और उसके द्वारा खाया जाता है। बाकी, अत्यधिक रूप से चकित, एक दिन के लिए नहीं चलते हैं और जागने के बाद पता चलता है कि जानवर छोड़ दिया है। बच्चे का विचार है कि वे युवती के शरीर के शेष हिस्सों को लेते हैं और उसके साथ अपने अंग फैलाते हैं, इसलिए वे स्वीकार करेंगे कि वे भी खा रहे हैं और उन्हें जाने दें। यह पूरा स्थान युवती के पिता द्वारा देखा जा रहा है और देखने के बाद वह जोड़ी उन्हें और उसके द्वारा जाँच करता है और बच्चे के बारे में संदेह करता है, जो प्रतिक्रिया में लड़की के पदार्थ का एक हिस्सा खाता है। फिर जानवर उस आदमी के पास जाता है, जो पहले खुद को रखता है, फिर भी लंबे समय से पहले घबरा जाता है और दौड़ना शुरू कर देता है, उसके बारे में लाश के हर एक द्वारा पीछा किया जा रहा है। रास्ते में, वह एक जाल में गिर जाता है। वह युवती का हाथ थामे हुए है, इसलिए वह दिखा सकता है कि वह जानवरों में से एक है। वह आदमी ऐसा नहीं करेगा, और चिल्लाता है क्योंकि युवती के पिता उस पर कूदते हैं, बस जागने के आधार पर जो शायद एक कल्पना है। । आदमी को तब बेफिक्री से देखा जाता है, जब वह एक ही तरह के साँप में जागता है, और वह बीज़-घर की ओर भागता है। मौके को देखकर विश्वासघात और नकल करते हुए, वह सबसे अधिक भयानक रूप से उम्मीद करता है और रोता है कि वह बच्चों को छोड़ने के लिए उपेक्षित है। इसके साथ ही, एक वाहन उसके करीब आ जाता है, जिसे पहले लाश निकालने के बाद ले जाया जाता है। आदमी फिर उनके पास ले जाता है, जो उनके सामने प्रकट करते हैं कि वे साऊ-घर के व्यक्ति हैं और कोई भी व्यक्ति मधुमक्खियों के घर में नहीं रहता है, जब वे धड़ से गिर जाते हैं चूँकि यह एक घटिया जगह थी और सौघरा की शानदार अवधि आएगी।

कहानी 4 - करण जौहर द्वारा समन्वित

इरा (मृणाल ठाकुर) आकर्षक और अमीर ध्रुव (अविनाश तिवारी) के साथ एक मास्टरमाइंड शादी करने की सहमति देती है जो एक घर में उसकी दादी इकट्ठी रहती है। अपनी शादी के बाद की प्राथमिक रात में, वह अपने महत्वपूर्ण दूसरे को दादी के साथ बातचीत करते हुए देखती है जो 20 साल पहले पारित हो गया था। उस बिंदु से हर रात, दादी ध्रुव को महान रात की पेशकश करने के लिए आती है, जो सभी को खाता है विशेष रूप से जो उसे देख सकता है।

बड़े होने के बावजूद, वह मृत दादी के साथ ए-बू लुक खेलने की सराहना करता है। इरा घर की सफाई करने वाली शांति (हिबा शाह) को संबोधित करती है, और उसे पता चलता है कि जब ध्रुव उसके साथ एक बू खेल रहा था, तो उसने संयोग से उसे सीढ़ियों से नीचे धकेल दिया। दादी गंभीर रूप से अपंग और भयानक पीड़ा में थी। इसके बावजूद, वह उसे ध्रुव की यात्रा करने के लिए हर रात एक अलविदा कहने की बात करती। इरा से पहले चर्चा खत्म हो जाती है कि वह कंडोम से परिचित हो सकता है


Film Screenshots










Download Now in 1080p Resolution Full HD Direct Download.

Google drive download link, Download speed upto 10 MBPS.


Download Here!


How to Download :Click on Download here then first adf ly or short est ad page will open, wait till the page loads then click on skip ad and when new page opens again wait for page to load and click on skip ad then finally your download will automatically start.

0 Comments: